Breaking News

gully boy box office collection: day 1, 1st day, 1 day, first day, ranveer singh

गली बॉय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

जोया अख्तर निर्देशन को अच्छी समीक्षा मिल रही है।
रणवीर सिंह की गली बॉय ने 14 फरवरी को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों से काफी समीक्षा की। जोया अख्तर की किटी की चौथी फीचर फिल्म भारत में भूमिगत हिप-हॉप दृश्य को उजागर करती है और इसमें आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन भी हैं।



भूमिगत रैपर्स डिवाइन और नाएज़ी की कहानी से प्रेरित होकर, इसमें रणवीर ने मुराद की भूमिका निभाई है, जो एक युवा व्यक्ति है जो अपने स्ट्रीट रैप के माध्यम से मुक्त होने की कोशिश कर रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तारा आदर्श ने गुरुवार को खुलासा किया कि म्यूजिकल ड्रामा भारत में 3350 स्क्रीन्स पर और दुनियाभर में कुल 4101 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

फिल्म व्यापार विशेषज्ञ गिरीश जौहर के अनुसार, गली बॉय को अपने शुरुआती दिन में 15 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है और यह सकारात्मक शब्द के साथ अपने गढ़ को बनाए रखेगा।

“फिल्म गुरुवार को रिलीज़ हो रही है, जो न तो छुट्टी है और न ही त्यौहार है। हालाँकि यह वैलेंटाइन डे है, इसकी कोई आधिकारिक स्थिति नहीं है। फिर भी, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि फिल्म पहले दिन 15 करोड़ रुपये का कारोबार करेगी, क्योंकि युवा निश्चित रूप से इसे देखेंगे और देखेंगे। वे फिल्म के लिए बहुत मजबूती से आकर्षित होंगे। रेस्ट निश्चित रूप से मुंह के शब्द पर आधारित है, “जौहर ने कहा कि उन्होंने गली बॉय की बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी के बारे में बात की,” जौहर ने
indianexpress.com को बताया।

इंडियन एक्सप्रेस फिल्म समीक्षक शुभ्रा गुप्ता ने फिल्म को साढ़े तीन स्टार रेटिंग दी। उसने लिखा, “(रणवीर) सिंह एक संयमित स्वैगर को इस हिस्से में लाता है: उसके गुस्से पर एक सज्जनता है। उनके मुराद से पता चलता है कि सिंह कुछ विशिष्ट मूल्य बनाने के लिए अपनी विशिष्ट उबासी पर जोर दे सकते हैं, भले ही कभी-कभी आप प्रयास दिखा सकते हैं। "

No comments