Breaking News

Narendra Modi gave Movie Review of 'URI: The Surgical Strike'

नरेंद्र मोदी ने दिया ‘URI: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का मूवी रिव्यु



विक्की कौशल स्टारर  यूआरआई: द सर्जिकल स्ट्राइक ’जो 11 जनवरी को रिलीज हुई थी, पहले ही शहर की चर्चा बन चुकी है। फिल्म ने देशभक्तों के लिए अपार सराहना और प्यार महसूस किया है, जो इसे उकसाता है और पीओके पर हमारी भारतीय सेना द्वारा 2016 की सर्जिकल स्ट्राइक के लिए उपयुक्त है। हाल ही में, माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आदित्य धर के निर्देशन को अंगूठा दिया।

यह उन फिल्मों में एक दुर्लभ परिदृश्य है जहां किसी को घटना के जटिल विवरण के साथ भारतीय सेना के करतब देखने को मिलते हैं।

 Narendra Modi gave Movie Review of 'URI: The Surgical Strike'




खुशमिजाज निर्देशक, जो मोदी की प्रतिक्रियाओं के बारे में जानने के बाद फिल्म पर चर्चा कर रहे थे। इसके बारे में बोलते हुए, उन्होंने साझा किया, “यह जानकर बहुत गर्व और गर्व की अनुभूति हुई कि नरेंद्र मोदी जी ने पूरे मिशन का नेतृत्व किया - जो भारतीय सेना के इतिहास की सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं में से एक है। उन्होंने URI में हमारे सेना के शिविरों पर पीओके में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर हुए आतंकी हमलों से सेल्यूलाइड पर घटनाओं को सही तरीके से दिखाने और दिखाने का तरीका सराहा है। मेरे और हमारे प्रधानमंत्री के इस प्रतिक्रिया को पाने के लिए फिल्म में शामिल सभी लोगों के लिए यह बहुत बड़ा सम्मान है। ”

हाल ही में, विक्की कौशल दिल्ली में हमारे प्रधान मंत्री से मिले और फिल्म के प्रति उनकी भावनाओं के बारे में जानने के लिए बहुत खुश थे।


विक्की कौशल ने अपने बी-टाउन के दोस्तों के लिए एक सही कमांडो की भूमिका निभाई क्योंकि उन्हें यूआरआई स्टार के साथ जोश में शामिल होते देखा गया था। विक्की कौशल स्टारर करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, एकता कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, भूमि पेडनेकर, रोहित शेट्टी जैसे बॉलीवुड सेलेब्स प्रमुख रूप से चिल्लाते हुए दिखाई दिए।


रात की कहानी को दर्शाते हुए जिसने पूरे देश को हिला दिया, सर्जिकल स्ट्राइक हमारी भारतीय सेना के इतिहास की सबसे बड़ी घटनाओं में से एक है। फिल्म की घोषणा के बाद से युवा वर्ग उस शोध के बारे में जानने के लिए बहुत उत्सुक है जो स्क्रिप्ट में चला गया था और अगर निर्देशक ने सही मायने में और बड़े पर्दे पर घटनाओं के मोड़ को चित्रित किया है।


No comments