Breaking News

Uri box office collection Day 1: earn Rs 4-5 crore Vicky Kaushal

Uri box office collection: Vicky Kaushal started to earn Rs 4-5 crore on Day 1



विक्की कौशल का सैन्य नाटक उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरेगा। आदित्य धर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म नियंत्रण रेखा के पार आतंकी लॉन्च पैड पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

Uri box office collection: Vicky Kaushal started to earn Rs 4-5 crore on Day 1


विक्की कुशाल का सैन्य नाटक उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरेगा। आदित्य धर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म नियंत्रण रेखा के पार आतंकी लॉन्च पैड पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। कौशल ने मेजर विहान शेरगिल की भूमिका पर निबंध दिया, जो पैक का नेतृत्व करता है। यामी गौतम और परेश रावल भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। पिछले सप्ताह में कोई नई रिलीज़ नहीं होने के कारण, सिनेफ़िल्स उरी के लिए उत्सुक हैं और व्यापार विश्लेषकों ने फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत की भविष्यवाणी की है।

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि उरी बॉक्स ऑफिस पर 4-5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। "यह मानते हुए कि मुंह का एक सकारात्मक शब्द होगा, एक्शन आधारित फिल्म उरी अपने शुरुआती दिन 4-5 करोड़ रुपये कमाएगी," उन्होंने भविष्यवाणी की। “ट्रेलर, फिल्म से छोटे स्निपेट्स और अन्य प्रचार गतिविधियों को अच्छी तरह से रखा गया है। यह एक संवेदनशील सैन्य नाटक है, लेकिन एक शहरी फिल्म की तरह दिखता है, जो शायद मल्टीप्लेक्स में अधिक दर्शकों को आमंत्रित करेगा, “जोहर ने कहा।

रिकी, संजू, लस्ट स्टोरीज और मनमर्जियां जैसी फिल्मों के साथ 2018 में शानदार प्रदर्शन करने वाले विक्की कौशल इस साल उच्च स्तर पर शुरुआत कर रहे हैं। “निश्चित रूप से लोग पिछले साल अच्छे प्रदर्शन देने के बाद कौशल को एक सैन्य अधिकारी के रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं। वह उड़ी के यूएसपी में से एक है, ”जौहर ने सुझाव दिया।

इसके अलावा, यह टीवी अभिनेता मोहित रैना है, जिनके प्रदर्शन को फिल्म में आगे देखा जा रहा है। “पौराणिक टीवी नाटक देवों के देव महादेव में उनके शानदार अभिनय के बाद, मैं मोहित रैना को सैन्य नाटक में कप्तान करण कश्यप के रूप में देखने के लिए उत्साहित हूं। उन्होंने टेलीविजन पर अतीत में कुछ मजबूत प्रदर्शन दिए हैं।

उरी: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर आधारित फिल्म 'द सर्जिकल स्ट्राइक' का सामना अनुपम खेर अभिनीत द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर से होगा। लेकिन यह माना जाता है कि राजनीतिक नाटक में उरी की तुलना में एक आला दर्शक होगा।


बॉलीवुड की तजा खबरे देखने क लिए क्लिक करे

No comments