Breaking News

Dabangg 3 shooting start in April, salman khan

Dabangg 3 shooting start in April, salman khan  

  • दबंग 3 की शूटिंग अप्रैल में शुरू, सलमान खान

सलमान खान, जिन्होंने सिपाही फिल्मों को फैशन में वापस लाया, वह अभिनेता इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के रूप में लौट रहे हैं। 'दबंग' फ्रेंचाइजी की बहुप्रतीक्षित तीसरी किस्त अप्रैल से बानने जा रही है ।



Dabangg 3 shooting start in April, salman khan

निर्माता अरबाज खान ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “हां, दबंग 3 अप्रैल से शूटिंग स्टार्ट होगी , हालांकि हम अभी भी स्थानों पर विचार कर रहे हैं। इस बिंदु पर, मैं यह कह सकता हूं कि फिल्म में सलमान खान हैं और प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित किया जाएगा। "


दबंग 3 नोएडा स्थित एक पुलिस वाले की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है। जब इस विषय पर चुटकी ली गई, तो अरबाज ने कहा कि वह सही समय पर विवरण प्रकट करेंगे। "मैं सोशल मीडिया पर दबंग 3 के बारे में बहुत कुछ पढ़ रहा हूं - कुछ कहते हैं कि यह एक रीमेक है, कुछ लोग कहते हैं कि यह वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित है, कुछ का कहना है कि यह नोएडा में सेट है। वर्तमान में, मैं इसके आसपास कुछ गोपनीयता बनाए रखना चाहूंगा, ”उन्होंने कहा।



पुलिस फ्रेंचाइजी ने 2010 में अभिनव कश्यप के साथ निर्देशक के रूप में काम किया और सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म प्रदान करने वाले राष्ट्रीय मनोरंजन पुरस्कार के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल किया। खुद अरबाज द्वारा निर्देशित सीक्वल बॉक्स-ऑफिस पर भी उतनी ही सफल रही थी। सात साल बाद, श्रृंखला हेल्मड में प्रभुदेवा के साथ हैट्रिक पूरी करने के लिए तैयार है। निर्देशक ने आखिरी बार 2009 में सलमान के साथ 'वांटेड' में काम किया था। यह फिल्म अभिनेता के लिए एक गेम-चेंजर थी।

बॉलीवुड की तजा खबरे देखने क लिए क्लिक करे

No comments