Breaking News

Sunil Grover to return to The Kapil Sharma Show

Sunil Grover to return to The Kapil Sharma Show


कॉमेडियन के स्टार प्लस के शो कानपुर वाले खुराना के ऑफ एयर होने की खबरों के बाद सुनील ग्रोवर की द कपिल शर्मा शो में वापसी की खबरें जोर पकड़ ली हैं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सलमान खान की भरत की शूटिंग खत्म करने के बाद सुनील कपिल शर्मा के साथ फिर से मिल सकते हैं और बॉलीवुड मेगास्टार उन्हें कपिल के साथ हैट्रिक लगाने के लिए मना सकते हैं।

Sunil Grover to return to The Kapil Sharma Show


यहां तक ​​कि कपिल ने अपने पिछले साक्षात्कार में कहा था कि सुनील अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद TKSS में शामिल हो जाएंगे। लेकिन प्रीति सिमोस, द कपिल शर्मा शो की पूर्व क्रिएटिव हेड और कानपुर वाले खुराना की सह-निर्माता, कहती हैं कि उन्हें नहीं लगता कि सुनील सोनी टीवी शो में शामिल होंगे।

"सुनील पहले से ही सलमान और कैटरीना के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग के साथ व्यस्त हैं और मुझे नहीं लगता कि इसके बीच में कोई और शो लेना उनके लिए संभव होगा। वास्तव में, हमें रैप करने के लिए उनसे तारीखों की जरूरत है। प्रीति ने द टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "कानपुर वाले खुराना के अंतिम भाग में और उनके पास बिल्कुल भी समय नहीं है। हमारे लिए उनसे आखिरी तारीख तय करना बहुत मुश्किल हो रहा है।"

इस बीच, द कपिल शर्मा शो अपने दूसरे सप्ताह में सर्वोच्च शासन करने के लिए जारी है, 9.1 मिलियन trp एक विशाल रेटिंग प्राप्त कर रहा है। यह हाल ही में लॉन्च किए गए स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के पीछे है, जिसने 9.7 मिलियन इंप्रेशन प्राप्त किए हैं। कानपुर वाले खुरानस रेटिंग चार्ट में अब तक अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में विफल रहे हैं।

और ये खबरे भी देखे 

No comments