Breaking News

The FIRST REVIEW Of Emraan Hashmi’s Why Cheat India in hindi

The FIRST REVIEW Of Emraan Hashmi’s Why Cheat India in hindi


हम इमरान हाशमी की व्हाट चीट इंडिया की पहली समीक्षा के साथ यहां हैं और यह नकारात्मक लेकिन कुछ भी है! ट्वीट के आधार पर, फिल्म आपको आश्चर्यचकित करेगी और इमरान का वर्ग अभिनय निश्चित रूप से आपको चौंका देगा। फिल्म में हाशमी को एक कॉनमैन के रूप में दिखाया गया है, जो पैसे के बदले दूसरों की प्रवेश परीक्षा के प्रश्नपत्र लिखने के लिए टॉपर्स में रस्सियाँ बाँधता है। फिल्म भारत में शिक्षा की स्थिति पर एक टिप्पणी है। टी-सीरीज फिल्म्स, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और इमरान हाशमी फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म कल यानि 18 जनवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी।

 The FIRST REVIEW Of Emraan Hashmi’s Why Cheat India in hindi


देवांश पटेल @PatelDevansh
"सॉ # व्हाईटइंडिया। यह शिक्षा और उसकी प्रणाली के गुणों पर सवाल उठाता है, जो हमारी प्रेरणा को नियंत्रित करता है और हमारी कार्रवाई को निर्धारित करता है। एक बहादुर, अप्राप्य मनोरंजन या जैसा कि महान रॉकी बाल्बोआ ने कहा" यह मुश्किल नहीं है। इसका मुक्केबाज़ी कितना कठिन है और आप आगे बढ़ सकते हैं "।" [वैसा]

इमरान स्टारर यकीनन हिट होगी
एक प्रमुख मनोरंजन पोर्टल ने भी फिल्म को अंगूठा दिया है और ट्वीट किया है, "#WhyCheatIndia यह फिल्म है जो आपको सीट के किनारे पर रखती है और आप भूल जाते हैं कि आप किसके साथ यह देखने आए हैं। @emraanshmi mindblowing अभिनय। शानदार फिल्म। लंबे समय के बाद। सुरेश ने सुपरहिट की शूटिंग की। मेरी रेटिंग: (4.5 / 5)। "


यूएई सेंसर बोर्ड फिल्म की प्रशंसा करता है
एक मीडिया पोर्टल ने ट्वीट किया, "UAE सेंसर बोर्ड से #WhyCheatIndia की रिपोर्ट आउटस्टैंडिंग है। उन्होंने कभी भी ऐसी # फिल्म नहीं देखी, जिसमें सबके लिए सब कुछ हो! उनके मुताबिक, अगर इस फिल्म को अवॉर्ड नहीं मिला, तो क्या होगा @ @ इमरान हाशमी। "

और ये खबरे भी देखे 

No comments