Breaking News

Bharat Teaser Release Date Out | Salman Khan

Bharat Teaser Release Date Out | Salman Khan 

अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ को एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करने वालों के लिए, आगामी फिल्म भरत का पहला टीजर जल्द ही बाहर होगा। फिल्म अभिनेता और निर्माता अतुल अग्निहोत्री ने प्रशंसकों को चिढ़ाने और उन्हें आश्वस्त करने के लिए ट्विटर पर एक नया वीडियो साझा किया कि भारत मूवी का टीज़र 26 जनवरी को आ रहा है’।


Bharat Teaser Release Date Out | Salman Khan
वीडियो केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा टीज़र दिए गए एक प्रमाण पत्र को दर्शाता है। शीर्षक में फिल्म भारत (हिंदी) (रंग) (2D) का टीज़र नंबर 1 लिखा गया है और इसकी अवधि rea 001.28 '(1 मिनट 28 सेकंड) पढ़ी गई है। 14 जनवरी, 2019 को प्रमाण पत्र दिनांकित है। वीडियो तिरंगे को लहराते हुए समाप्त होता है।


फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है और इसमें सुनील ग्रोवर, दिशा पाटन, नोरा फतेही और तब्बू भी होंगे। चालक दल ने फिल्म के लिए दुबई, पंजाब और दिल्ली सहित कई स्थानों पर शूटिंग की है। कैटरीना ने एक फोटो साझा की जिसमें वह और सलमान वाघा सीमा के सामने खड़े दिखाई दिए। बाद में पता चला कि निर्माताओं ने पंजाब के एक गाँव में इस क्षेत्र को फिर से बनाया। कैटरीना फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं, क्योंकि प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका बोर्ड पर आई थीं। हालांकि, निक जोनास के लिए प्रियंका की शादी के कारण, जो दिसंबर 2018 में हुई, उसे परियोजना छोड़नी पड़ी। जफर ने भरत की टीम में शामिल होने के बारे में कहा था, “यह विचित्र है, लेकिन मुझे इसे साझा करने दें। जब हमने टाइगर ज़िंदा है की शूटिंग पूरी की, तो कैटरीना ने मुस्कुराते हुए मुझसे कहा कि मैं अपनी अगली फिल्म में उन्हें मिस करने जा रही हूं। उस समय, मैं काफी स्पष्ट था कि प्रियंका भरत करने जा रही है। कैटरीना ने हंसते हुए मुझे बताया कि वह फिल्म का हिस्सा बनने के लिए कोई रास्ता निकालेगी। अब वह भारत का हिस्सा है, इसलिए शायद यह नियति थी। ” फिल्म 2017 की ब्लॉकबस्टर टाइगर ज़िंदा है के बाद सलमान, ज़फ़र और कैटरीना को फिर से एकजुट करती है। भरत 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ओड टू माय फादर का आधिकारिक रूपांतरण है। यह 2019 में ईद रिलीज के लिए स्लेटेड है।


No comments