Breaking News

Indian 2: Kamal Haasan's FIRST LOOK Out

Indian 2: Kamal Haasan's FIRST LOOK Out



इससे पहले हमने आपको बताया था कि शंकर ने हमें रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 2.0 के साथ एक दृश्य व्यवहार दिया था, जो बहुत जल्द कमल हासन के indian2 के साथ एक और प्रशंसक-प्रिय लाने के लिए तैयार है! यह सही है, फिल्म मेवेरिक्स में पोंगल की कामना करने के लिए, दूरदर्शी निर्देशक सेनापति को वापस ला रहा है और हम अधिक रोमांचित नहीं हो सकते। वास्तव में, उन्होंने फिल्म से दिग्गज के पहले लुक को साझा करने के लिए ट्विटर पर लिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि फिल्म 18 जनवरी से फ्लोर पर जाएगी। अपने ट्वीट को यहाँ देखें!



# indian2 सभी को नमस्कार! "हैप्पी पोंगल" pic.twitter.com/rgiuCBBtLq

- शंकर शनमुगम (@shankarshanmugh) 14 जनवरी 20109


अभी तक कोई स्पष्टता नहीं है कि क्या अगली कड़ी मूल की निरंतरता होगी या यदि कथानक पूरी तरह से नया होगा। हालांकि, प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म में निश्चित रूप से एक राजनीतिक विषय होगा। इससे पहले, शंकर ने हालांकि, indian2 थीम के विषय के बारे में खुलासा किया था और कहा था, "जब indian बनाया गया था, तो मैंने उन स्थितियों को शामिल किया था, जिनका मैंने व्यक्तिगत रूप से सामना किया था और जो चीजें मैंने अपने आस-पास देखी थीं। वे परिस्थितियां थीं, जिन्होंने मुझे indian लिखने में मदद की। भाग 1। indian2 के लिए, मैंने उन मुद्दों को ध्यान में रखते हुए एक कहानी बनाई है जो मुझे परेशान कर रही हैं और ऐसी कहानियां जिन्होंने मुझे परेशान किया है। ये indian2 बनाने के लिए मेरी प्रेरणा हैं। " हासन की प्रतिबद्धता के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, "परियोजना के लिए कमल के समर्पण ने कहा," उनके पास अभी भी वही ऊर्जा है जो उन्होंने 25 साल पहले की थी और जब हमने कुछ चित्र लिए, तो वे सभी आश्चर्यजनक थे। हम पूरे दिन बस उन्हें घूरते रहे। ”

जबकि काजल अग्रवाल ने indian2 में अपनी कास्टिंग की पुष्टि एक ट्वीट के साथ की थी जिसमें लिखा था, "नई यात्रा, नए अनुभव ... उत्साहित और # indian2 के सेट में शामिल होने के लिए उत्सुक:) @ shankarshanmugh @ikamalhaan" यह बताया जा रहा है कि फिल्म भी हो सकती है स्टार नेदुमुदी वेणु, दुलारे सलमान और सिम्बु। लाइका प्रोडक्शंस, जिन्होंने 2.0 को बैंकरोल किया है, इस शंकर प्रोजेक्ट को भी वापस करेंगे। और हम और अधिक जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!


बॉलीवुड की तजा खबरे देखने क लिए क्लिक करे

No comments