Breaking News

Total Dhamaal first look: Ajay Devgn

Total Dhamaal first look: Ajay Devgn and a Hollywood star named Crystal


अभिनेता अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म, टोटल धमाल के साथ कॉमेडी पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर की उलटी गिनती के बीच, निर्माताओं ने अभिनेता का पहला लुक उनके सह-कलाकार के साथ जारी किया है - एक बंदर जो इससे पहले हैंगओवर 2 में अभिनय कर चुका था। पहले लुक में अजय ने शर्ट और ट्राउजर पहने हुए बंदर को शामिल किया है। निर्माताओं ने बंदर के बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा की, जिसके हैंगओवर 2 के साथ फिल्मोग्राफी में जंगल और नाइट ऑफ़ द म्यूज़ियम में जॉर्ज हैं।



कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान ने भी अपनी फिल्म जीरो का एक पोस्टर जारी किया था जिसमें एक चिंपैंजी की विशेषता थी। टोटल धमाल की बात करें तो फिल्म एक मल्टीस्टारर है जो 18 साल के अंतराल के बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट जोड़ी को वापस लाती है। उन्हें आखिरी बार पुकार में देखा गया था।




अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने फिल्म में दूसरी महिला प्रधान भूमिका निभाई है। स्टारकास्ट में रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, बोमन ईरानी, ​​संजय मिश्रा, महेश मांजरेकर और जॉनी लीवर भी शामिल हैं।


अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म के लिए एक विशेष डांस नंबर 'मुग्धा' भी किया है। यह गीत मूल रूप से 1971 की फिल्म इंकार में हेलेन पर चित्रित किया गया था। सोनाक्षी ने पहले मुंबई मिरर को गाने के बारे में बताया था, “इसमें फिर से चार्टबस्टर बनने की क्षमता है। निर्माता इसे बड़े पैमाने पर शूट कर रहे हैं, जिससे यह सब कुछ जीवन से बड़ा हो जाता है। मैं इसे लेकर सुपर एक्साइटेड हूं। ”

यह फिल्म 2011 की फिल्म डबल धमाल की अगली कड़ी है और सफल धमाल श्रृंखला में तीसरी किस्त है। इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित, यह 22 फरवरी को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

बॉलीवुड की तजा खबरे देखने क लिए क्लिक करे

No comments