Breaking News

Gully Boy box office prediction: day 1 Ranveer Singh-Alia Bhatt

गली बॉय बॉक्स ऑफिस की भविष्यवाणी:
 फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार, गली बॉय, मुंबई स्ट्रीट रैपर्स नाइजी और डिवाइन की सड़कों पर शिथिल रूप से, पहले दिन बजने वाले कैश रजिस्टर सेट करेगा।

Image result for gully boy box office collection

प्रतिष्ठित बर्लिन फिल्म महोत्सव में अपने विश्व प्रीमियर के बाद, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को सिनेमाघरों में खुलने वाली है। जोया अख्तर के निर्देशन से सिने प्रेमियों में सही मात्रा में शोर हो रहा है, बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार, गली बॉय, मुंबई की सड़कों पर चलने वाले नैपी और डिवाइन की शिथिलता के आधार पर, पहले दिन बजने वाले कैश रजिस्टर को सेट करेगा। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अपने शुरुआती दिन में 15 करोड़ रुपये कमाएगी और अपने गढ़ को बनाए रखेगी।

"गली बॉय ने काफी धूम मचा दी है" और रणवीर सिंह फिल्म के प्रचार में जुट गए हैं। सभी को ज़ोया अख्तर के निर्देशन का बेसब्री से इंतज़ार है। अचानक, रैप का विषय एक सनक बन गया है और गाने उनके हैं। फिल्म गुरुवार को रिलीज हो रही है, जो कि एक छुट्टी है और न ही एक त्योहार का दिन है, हालांकि यह वैलेंटाइन डे है, इसकी कोई आधिकारिक स्थिति नहीं है। फिर भी, मैं उम्मीद कर रहा हूं कि फिल्म पहले दिन 15 करोड़ का कारोबार करेगी। वे फिल्म के प्रति भी काफी आकर्षित होंगे। रेस्ट निश्चित रूप से मुंह के शब्द पर आधारित है, "जोहर ने कहा कि उन्होंने बॉक्स ऑफिस की गली बॉय की भविष्यवाणी के बारे में बात की थी।


रणवीर को एक भीड़ खींचने पर जोर देते हुए, जौहर ने कहा, "रणवीर सिंह ड्रॉ है। मुझे नहीं लगता कि किसी और ने चरित्र के साथ प्रचार की यह शैली बनाई है। वह बहुत आक्रामक तरीके से इसे बढ़ावा दे रहा है। फिल्म शहरी आधारित है और उसने लखनऊ, आगरा और कानपुर जैसे आगामी मेट्रो शहरों में इसे बढ़ावा दिया। वह इन शहरों के युवाओं को भी आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे उन्हें फिल्म को बेहतर तरीके से खोलने में मदद मिलेगी। ”

हफ़्ते की आखिरी जोड़ी: उड़ी के अलावा: सर्जिकल स्ट्राइक, सिनेमा प्रेमियों को सिनेमाघरों में कोई अन्य आकर्षण नहीं था। तो क्या वह गली बॉय के पक्ष में काम करेगा? "पिछले हफ्ते की फिल्म का शानदार प्रदर्शन निश्चित रूप से गली बॉय के लिए फायदेमंद होगा। राजश्री फिल्म्स की एक छोटी फिल्म, हम चार है, लेकिन इसमें रणवीर-आलिया स्टारर कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। अगर गली बॉय अच्छी तरह से किया जाता है, तो यह एक नवीनता होगी। आज के युवाओं के लिए उन्होंने केवल नृत्य फिल्मों में हिप हॉप देखा है और हाल ही में संगीत के इस रूप पर कुछ भी नहीं किया गया है, "जोहर ने उत्तर दिया।

No comments