Breaking News

Why Cheat India box office collection: day 1

Why Cheat India box office prediction: Emraan Hashmi movie to earn Rs 3.5-4 crore on Day 1


चीट इंडिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्यों: इमरान हाशमी फिल्म सौमिक सेन द्वारा अभिनीत है
इमरान हाशमी की व्हाट चीट इंडिया ने आज स्क्रीन हिट कर दी है। फिल्म भ्रष्टाचार से संबंधित है जो भारतीय शिक्षा प्रणाली में व्याप्त है। अपने मूल कथानक की सार्वभौमिकता के कारण, व्यापार विश्लेषक टिकट काउंटरों पर फिल्म के लिए एक अच्छी शुरुआत की उम्मीद कर रहे हैं।

Why Cheat India box office collection: day 1



ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने व्हाट चीट इंडिया के लिए 3.5-4 करोड़ रुपये खोलने की भविष्यवाणी की है, जो 20 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है। उन्होंने कहा, “इमरान हाशमी सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ गए हैं और इस बार उनकी फिल्म उनकी अन्य सामूहिक व्यावसायिक रिलीज़ से अलग है। यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और एक जमीनी सच्चाई को सामने लाता है। यह देश के भीतर भ्रष्टाचार से संबंधित है और इसका ट्रेलर दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है। इसलिए, यह लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने और इसके शुरुआती दिन में 3.5-4 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है। ”

यह पूछे जाने पर कि क्या विक्की कौशल की उरी: सर्जिकल स्ट्राइक और रणवीर सिंह की सिम्बा व्हाईट चीट इंडिया के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को प्रभावित करेगी, जौहर ने कहा, "सौमिक सेन निर्देशक को उरी या सिम्बा से कोई समस्या नहीं होगी। यह सब मुंह के शब्द पर निर्भर करता है। अगर फिल्म में दमदार शब्द होंगे, तो यह अच्छी कमाई करेगी। साथ ही, फिल्म ऐसे समय में रिलीज़ हो रही है जब दर्शकों द्वारा अच्छी सामग्री की सराहना की जा रही है। तो, अगर यह एक अच्छी स्क्रिप्ट है। यह अपने दर्शकों को मिलेगा। ”


इस बीच, फिल्म के निर्माता, टी-सीरीज़, एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और इमरान हाशमी फिल्म्स ने खुलासा किया है कि क्यों चीट इंडिया अपने गैर-नाटकीय अधिकारों की बिक्री से पूर्व-रिलीज़ लाभ के लिए एक सफल उद्यम है।


सप्ताह की अन्य रिलीज़, फ्रॉड सैय्यन, बॉम्बैरिया और रंगीला राजा से एक करोड़ से कम कमाई की उम्मीद है। जौहर ने कहा, "दर्शकों की पहली पसंद व्हाई चेट इंडिया होगी और अगर इसमें सकारात्मक शब्द नहीं है, तो लोग अन्य तीन फिल्मों में शिफ्ट हो सकते हैं।"

और ये खबरे भी देखे 

जानें, सलमान की 'दबंग 3' में कौन होंगे विलन

No comments