Breaking News

URI box office collection: 2nd day, second day, day 2, 2 day, day 2nd, Vicky Kaushal

URI box office collection: 2nd day, second day, day 2, 2 day, day 2nd, Vicky Kaushal

 उरी: सर्जिकल स्ट्राइक 29 सितंबर, 2016 को नियंत्रण रेखा के पार सात आतंकवादी लॉन्चपैड्स पर भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जो इस महीने की शुरुआत में उरी में एक सेना के शिविर पर आतंकवादी हमले के जवाब में किया गया था।

URI box office collection: 2nd day, second day, day 2, 2 day, day 2nd, Vicky Kaushal





उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, जिसमें विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल और कीर्ति कुल्हारी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, समीक्षकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं। दर्शकों ने भी इसे देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख किया। शुरुआती अनुमानों के अनुसार, युद्ध के नाटक ने अपने शुरुआती दिन में लगभग 8 करोड़ रुपये कमाए।

इंडिया टुडे के आलोचक लक्ष्य पालत ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को 5 में से 3 सितारों की रेटिंग दी है। "उरी की संबद्धता को एक तरफ रखकर (जो कि अपने आप में एक काम है), यह ज्यादातर हिस्सों के लिए एक अच्छी फिल्म है। पहली छमाही दूसरी बार की तुलना में अधिक मनोरंजक है। पोस्ट मध्यांतर, कहानी के नियंत्रण को खोने के बिंदु पर, निर्माता खुद अति-उत्साहित लग रहे हैं, "उसने अपनी समीक्षा में लिखा है।

विक्की ने आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में, सर्जिकल स्ट्राइक को "हम सब पर गर्व है" कहा। उन्होंने उन आरोपों का भी खंडन किया, जिसमें उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी का महिमामंडन किया और कहा, "फिल्म के निर्देशक और लेखक आदित्य धर सेना के बारे में बहुत भावुक हैं, और उन्होंने इस फिल्म को सेना और किसी और को श्रद्धांजलि के रूप में बनाया है।

उरी: सर्जिकल स्ट्राइक उसी दिन विजय रत्नाकर गुट्टे की द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के रूप में जारी की गई, जिसने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ। मनमोहन सिंह के कार्यकाल को आगे बढ़ाया। बॉक्स ऑफिस की लड़ाई में, उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक अब तक अनुपम खेर और अक्षय खन्ना-स्टारर पर विजयी हुई थी।

दोनों फिल्मों को सप्ताहांत में लेने की उम्मीद है। हालांकि, यह देखा जाना बाकी है कि द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ दिया।


बात करे उरी के दुसरे दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई की तो उरी ने दुसरे दी कमाए है 11 करोड़ रूपये

uri box office collection day 1, day 2


DAY 1 - 8.50 cr.

DAY 2 - 11.75 cr.



बॉलीवुड की तजा खबरे देखने क लिए क्लिक करे

No comments