Breaking News

Total Dhamaal Trailer: Madhuri Dixit, Anil Kapoor, Ajay Devgn

Total Dhamaal Trailer: Madhuri Dixit, Anil Kapoor, Ajay Devgn 


लालची नासमझों की एक मौका सभा, एक मन उड़ाने वाले भाग्य की संभावना और कुछ भयंकर चिड़ियाघर के जानवर कुल प्रफुल्लितता के लिए एक उत्तम नुस्खा बनाते हैं। ड्राइव करें / सावधानी से उड़ान भरें या आप अर्ध-अटक में उतर सकते हैं, केवल 5 फीट के साँप द्वारा बचाया जा सकता है!


धमाल फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फ़िल्म टोटल धमाल, प्लॉट प्रेरणा के लिए अपनी पहली फ़िल्म पर लौटती है। छिपे हुए खजाने की तलाश में, जोड़े में अजीबोगरीब।


पहली फिल्म में से अधिकांश कलाकारों को निर्देशक इंद्र कुमार ने इस आउटिंग में रखा है, अर्थात् अरशद वारसी (आदि), जावेद जाफरी (मानव), रितेश देशमुख (देशबंधु रॉय), संजय मिश्रा (बाबू भाई)। स्टार-कास्ट में शामिल होने वाले नए कलाकारों में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, अजय देवगन, ईशा गुप्ता, बोमन ईरानी, ​​जॉनी लीवर और महेश मांजरेकर शामिल हैं। यह देखना बाकी है कि 50 करोड़ का इनाम किसे मिलता है।



एक जोड़ा बोनस लंबे समय के बाद माधुरी और अनिल की जोड़ी है।

स्लैपस्टिक और स्थितिजन्य वन-लाइनर्स इस में हास्य भागफल का नेतृत्व करते हैं। अनिश्चित इलाकों को नेविगेट करने के अलावा, कुछ मुट्ठी भर घातक शेरों, बाघों, गोरिल्ला, हाथियों और गैंडों के खिलाफ पात्रों को खड़ा किया जाता है। फिल्म ज्यादातर चिड़ियाघर जैसी सेटिंग और रेगिस्तानी इलाकों में सेट की गई है। जानवरों की भीड़ फिल्म में धम्मल भागफल को बढ़ाने का वादा करती है।

ट्रेलर यहां देखें:

https://www.youtube.com/fo9EhcwQXcM

फिल्म अपने दृष्टिकोण में महत्वाकांक्षी दिखती है और सितारों की सबसे बड़ी सामूहिकता में से एक है जिसने कॉमेडी शैली में अपनी सूक्ष्मता साबित की है। फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अजय देवगन फफिल्म्स द्वारा निर्मित, टोटल धमाल 22 फरवरी को आपकी मजाकिया हड्डियों को गुदगुदाने के लिए तैयार है।

No comments