Breaking News

Luka Chuppi Trailer out | Kartik Aaryan, Kriti Sanon

Luka Chuppi Trailer out | Kartik Aaryan, Kriti Sanon


बॉलीवुड सितारे कार्तिक आर्यन और कृति सनोन पहली बार लुका चुप्पी में बड़े पर्दे पर एक साथ आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है। यह एक स्थानीय टीवी चैनल के एक स्टार रिपोर्टर की कहानी है। कहानी मथुरा, ग्वालियर और आगरा की यात्रा करती है। इस साल जुलाई में इस परियोजना की घोषणा की गई थी।


आज, निर्माताओं ने लुका चुप्पी का पहला पोस्टर जारी किया है और, हमें यह कहना चाहिए कि यह सभी तरह से जीवंत और रोमांचक लग रहा है।

इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन ने लुका चुप्पि के पहले पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “पाके जायेंगे याेंगे सबको चकमा? पेश है #LukaChuppi का पहला पोस्टर ”। उन्होंने यह भी कहा कि ट्रेलर कल रिलीज होगा।




निर्माता दिनेश विजान ने एक बयान में कहा, “मैडॉक में, हमने हमेशा यह सुनिश्चित करने की कोशिश की है कि हम सामग्री और वाणिज्यिक सिनेमा के बीच संतुलन हासिल करें। स्ट्री एक बड़ा बढ़ावा दिया गया है और हम लुका चुप्पी के लिए अब इंतजार नहीं कर सकते। कार्तिक और कृति ने शानदार काम किया है और दर्शकों के लिए इसे रोमांचक बनाना है। ”

और ये खबरे भी देखे 

जानें, सलमान की 'दबंग 3' में कौन होंगे विलन

लुका चुप्पी 1 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की सोनचिरैया से होगा।

No comments