Breaking News

Hotstar removes Hardik Pandya, KL Rahul episode in 'Koffee With Karan' after controversy

हॉटस्टार ने विवाद के बाद हार्दिक पंड्या, और एल राहुल के एपिसोड  को 'कोफ़ी विद करण' से हटा दिया



क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की विशेषता वाले "कोफ़ी विद करण" को हॉटस्टार द्वारा हटा दिया गया है, क्योंकि इसने पांड्या की गलतफहमी और सेक्सिस्ट टिप्पणियों के लिए व्यापक आलोचना को आकर्षित किया है।

25 वर्षीय ऑलराउंडर ने करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए शो के रविवार के एपिसोड में कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने का दावा किया था।


Hotstar removes Hardik Pandya, KL Rahul episode in 'Koffee With Karan' after controversy


हॉटस्टार ने शुक्रवार को ट्वीट किया, "करण के साथ कोफी के 12 एपिसोड में मेहमानों द्वारा की गई कुछ टिप्पणियां / टिप्पणियां हमारे दर्शकों / दर्शकों की भावनाओं को आहत कर सकती हैं। एक जिम्मेदार मंच के रूप में, हमने हॉटस्टार से एपिसोड को हटा दिया है।" पांड्या ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें शो के "स्वभाव से दूर किया गया" मिला। “करण के साथ कोफी पर मेरी टिप्पणियों को प्रतिबिंबित करने के बाद, मैं संबंधित सभी से माफी मांगना चाहूंगा जिन्हें मैंने किसी भी तरह से चोट पहुंचाई हो। "ईमानदारी से, मैं शो की प्रकृति के साथ थोड़ा दूर हो गया। किसी भी तरह से मेरा मतलब किसी की भावनाओं का अपमान या चोट नहीं करना था। सम्मान," उन्होंने अपनी माफी में कहा था। पंड्या और राहुल दोनों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने फटकार लगाई है, जो क्रिकेटरों पर प्रतिबंध लगा रहा है। जौहर को विवाद का समाधान करना बाकी है।

बॉलीवुड की तजा खबरे देखने क लिए क्लिक करे

No comments